Game of Thrones: ब्रिटिश एक्ट्रेस लीना हेडे ने बॉयफ्रेंड मार्क मेनचाका के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। उनकी ये तीसरी शादी हैं। शादी में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही मौजूद थे। उनकी इस शादी में फिल्म गेम ऑफ थ्रोन्स सीरीज के स्टारकास्ट भी शामिल हए थे। उन्होंने इटली अपने बॉयफ्रेंड मेनचाका के साथ रिंक एक्सचेंज की हैं। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों काफी ज्यादा क्यूट लग रहे हैं।

तस्वीरों में बेहद क्यूट लग रहे हैं कपल

बतादें कि लीना 49 साल की हो चुकी है और उनकी ये तीसरी शादी हैं। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो अपने पति के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीरों में दिख रहा है कि लीना व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं उनके पति नेवी ब्लू कलर की कोर्ट पैंट पहने दिखाई दे रही हैं। इस शादी में प्रियंका चोपड़ा उनके पति निक जोनस और उनकी भाभी जॉय जोनस पहुंची थी। इसके अलावा पीटर डिंकलेज, कॉनलेथ हिल, सोफा टर्नर और एमिला क्लार्के पहुंचे थे। लीना की पहली शादी साल 2007 सिंगर पीटर कॉल से शादी की थी, ये शादी साल 2013 तक चल सकी है और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए है। इस शादी से उनको एक बेटा भी हैं। दूसरे शादी उनकी साल 2018 में निर्देशक डैन कैडान से हुई थी, लेकिन ये शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी थी।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

गेम ऑफ थ्रोन्स से ज्यादा पॉपुलर हुई एक्ट्रेस

गेम ऑफ थ्रोन्स में लीना हेड ने ‘रुथलेस क्वीन’ का रोल निभाया था। एक्ट्रेस यूके और अमेरिकन की पॉपुलर फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। आपको बता दें कि लीन और मार्क की मुलाकत साल 2020 में फिल्म के सेट पर हुई थी।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version