सोशल मीडिया पर अपडेट रहने वाली लोपामुद्रा अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं। एक्ट्रेस लोपामुद्रा राउत को बिग बॉस से बड़ा फेम मिला था। इस बार लोपामुद्रा की ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिनमें उन्होंने बिकिनी पहनकर बर्फीली जगह अपना फोटो शूट कराया है। इन तस्वीरों को देखकर फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं।

शेयर की गई तस्वीरों में नौका बर्फीली पहाड़ियों के बीच दिखाई दे रही है जिसमें उन्होंने ब्लू कलर की बिकनी पहन कर अपना फोटो शूट कराया है। ब्लू बिकिनी के साथ लो पानी सफेद कलर के शूज और गॉगल्स लगाकर, हाथ में जैकेट लिए अपना बेहतरीन लुक दिया है। इतनी बर्फीली ठंड के बीच लोपा का यह अंदाज काफी कूल लग रहा है।

लोपामुद्रा की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। और उनके हॉटनेस की तारीफ कर रहे हैं। लोपामुद्रा की इन फोटोस पर कुछ फैंस ने फनी कमेंट किए हैं। बर्फ में भी अब लोपामुद्रा सेंसेशनल अवतार में नजर आ रही है। लोपामुद्रा की ये तस्वीरें वायरल हो रही है। इससे पहले भी लोपा कई बार अपने सिजलिंग लुक में देखी गई है।

यह भी पढ़े :- Entertainment News: आलोचना झेलने के बाद फिल्म गहराइयां को लेकर दीपिका ने कह डाली ये बड़ी बात

लोपामुद्रा नंगी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जिन पर फैंस काफी प्यार बरसा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक लोपामुद्रा सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 10 में नजर आई थी। अब लोपामुद्रा भी धीरे-धीरे अपने टाइम लाइन में आकर जलवे दिखा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version