Mahima Chaudhry: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। कंगना फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी। कंगना फिल्म को डायरेक्ट कर रही हैं। उनकी फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था। इस टीजर में कंगना के लुक को देख फैंस दंग रह गए थे। अभिनेता अनुपम खेर और श्रेयस तलपडे भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। अब फिल्म में अभिनेत्री महिमा चौधरी का लुक सामने आया है। फिल्म में एक्ट्रेस दमदार किरदार में नजर आ रही हैं। आइये जानते है क्या खास है महिमा का किरदार।

‘इमरजेंसी’ में दमदार किरदार में हैं कंगना

इस फिल्म में महिमा चौधरी पुपुल जयकर का किरदार निभा रही हैं। पुपुल जयकर एक भारतीय सांस्कृतिक कार्यकर्ता और लेखक थी। महिमा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी भूमिका की एक तस्वीर साझा की है। महिमा ने एक्टिंग फील्ड से ब्रेक लिया था। अब दर्शक फिल्म ‘इमरजेंसी’ देखने के लिए काफी इन्तजार कर रहे हैं। श्रेयस तलपडे ‘इमरजेंसी’ फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा, अनुपम खेर ने फिल्म में जय प्रकाश नारायण की भूमिका निभाई।

ये भी पढ़ें: Palak Tiwari Hot Photos: 21 साल की उम्र में पलक तिवारी ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

बॉलीवुड में हिट एक्ट्रेस रही हैं महिमा चौधरी

2016 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘डार्क चॉकलेट’ के बाद महिमा ने एक्टिंग फील्ड से ब्रेक लिया। महिमा बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। अपने करियर में उन्होंने धड़कन, ओम जय जगदीश जैसी हिट फिल्मों में भी काम किया। 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘दिल है तुम्हारा’ ने महिमा को खास पॉपुलैरिटी दिलाई। 2016 में रिलीज ‘डार्क चॉकलेट’ फिल्म में महिमा ने बेजोड़ काम किया था। फिल्म ‘परदेस’ में शाहरुख और महिमा को दर्शकों ने काफी पसंद किया। 2006 में महिमा की शादी बॉबी मुखर्जी से हुई थी। लेकिन 2013 में महिमा ने तलाक का फैसला किया। एक्ट्रेस अपने करियर में कई हिट फिल्मों से अपनी पहचान बनाई है।

ये भी पढ़ें: Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version