Mahira Khan Hot Photos: पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री माहिरा खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सादगी के लिए भी जानी जाती है। अक्सर माहिरा अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। माहिर की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। उनके चाहने वाले एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज के लिए बेसर्बी से इंतजार करते हैं। हाल ही में माहिरा ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

फैंस को रखती हैं अपडेट

माहिरा अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए पागल रहते हैं। साथ ही, एक्ट्रेस की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। वो अपनी खूबसूरती के कारण सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। वो अपनी दिलकश अदाओं फैंस को दीवाना बनाई हुई रहती हैं।

व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं माहिरा

माहिरा व्हाइट ड्रेस पहने नजर आ रही है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है। उन्होंने इस पोस्ट में कई फोटो शेयर की है, हर फोटो में वो कातिलाना पोज देती नजर आ रही है। उनके लुक की बात करें उन्होंने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है और खुले हुए है। वहीं, साथ ही गले में नेकलेस कैरी हुई हैं और हाथों में बैंगल्स पहने हुई हैं। माहिरा ने ये फोटोज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है।

इसे भी पढ़ें: Salman and Shahruk Unseen Video: शाहरुख और सलमान की गहरी दोस्ती की झलक आई सामने, एक दूसरे को गले लगाते आए नजर

माहिरा के इस पोस्ट अभी तक 32 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। माहिरा के इन फोटोज पर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि माहिरा बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म रईस में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेर चुकी हैं। रईस में माहिरा की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी।

इसे भी पढ़ें: Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दे! रेलवे ने आज करीब 146 ट्रेनों को रद्द किया, यहां चेक करें लिस्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version