Malaika-Arjun: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। दोनों सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं। दोनों एक दूसरे पर प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड इंडस्ट्री का पावर कपल भी कहा जाता है। हालांकि अब फैंस इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा कब शादी करेंगे। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें मलाइका और अर्जुन साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों के बीच की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

वीडियो में कपल के बीच दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री

वायरल हो रहे इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर देर रात मुंबई में एक डिनर पार्टी के लिए स्पॉट हुए। इस दौरान अर्जुन ब्लैक सूट में काफी हेंडसम नजर आए वहीं मलाइका भी ब्लैक ड्रेस में काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। इस वीडियो में कपल के बीच की केमेस्ट्री देखने लायक है। वीडियो में अर्जुन कपूर के पीछे-पीछे मलाइका अरोड़ा रेस्टॉरेंट से बहार निकलती नजर आई। इस दौरान कपल ट्विनिंग करते दिखे। वीडियो में मलाइका काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें: Shweta Tiwari Photos: शरारा सूट में यूं शरमाईं यह हसीना, खूबसूरती देख दिल हार बैठे फैंस

रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं मलाइका और अर्जुन

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में होती हैं। दोनों एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और एक सीरियस रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने 2019 में अपने रिश्ते की पुष्टि की। अर्जुन कपूर 36 साल के हैं जबकि मलाइका अरोड़ा 48 साल की हैं। मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और गीता कपूर के साथ जज के रूप में देखा गया था। दोनों अक्सर साथ में हॉलिडे मनाते हुए स्पॉट होते हैं। फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version