Malaika Arora Photos: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा मलाइका अरोड़ा अपने फैशन और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। मलाइका ने अपने लुक्स और स्टाइल से बॉलीवुड में एक अनोखी छवि बनाई है। चाहे जिम लुक हो या रेड कार्पेट लुक मलाइका को पता है कि इसे परफेक्ट लुक कैसे बनाया जाता है। 48 वर्षीय अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और मलाइका फैंस को इम्प्रेस करना बखूबी जानती हैं। इस बीच मलाइका (Malaika Arora Photos) ने एक बार फिर अपने सिजलिंग और बोल्ड लुक से फैंस को हैरान कर दी हैं। लेटेस्ट फोटोज को देख हर कोई उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाया।

बेहद बोल्ड पोज देती नजर आईं मलाइका

मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर की है। इन तस्वीरों में मलाइका बेहद बोल्ड पोज दे रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस खूबसूरत जरी के काम वाला कोट में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में मलाइका कहर ढा रही हैं। एक्ट्रेस ने ओपन हेयर के साथ न्यूड मेकअप और हेवी चोकर से अपने लुक को कम्पलीट किया। इन तस्वीरों को देख फैंस की सांसे थम गयी है। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि मलाइका और भी ज्यादा बोल्ड लग रही हैं। एक तस्वीर में हसीना गजब पोज दे रही हैं और उन्होंने अपनी आंखें नीचे रखी है। वहीं एक तस्वीर में कैमरे के सामने मलाइका बोल्ड पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस एक्ट्रेस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। हालांकि एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है। फोटोज को देख एक यूजर ने कहा, “खूबसूरत लग रही हो आंटी।”

ये भी पढ़ें: Kiara Advani Photos: थाई स्लिट गाउन में बेहद बोल्ड दिखीं कियारा आडवाणी, तस्वीरें दिए किलर लुक

चर्चा में रहती हैं मलाइका

गौरतलब है कि अर्जुन और मलाइका बॉलीवुड के वो लवबर्डस हैं जो किसी न किसी वजह से चर्चा में होते हैं। कपल एक-दूसरे पर सोशल मीडिया के जरिये प्यार लुटाते नजर आते हैं। दोनों खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं और फैंस को उनकी यह अदा काफी पसंद आती है। बता दें कि मलाइका के फैंस को उनकी फिल्मों या शोज से ज्यादा उनके फोटोशूट और बोल्ड लुक्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। मलाइका अरोड़ा काम से ज्यादा लुक्स की वजह से सुर्ख़ियों में होती हैं। मलाइका के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और गीता कपूर के साथ जज के रूप में देखा गया था।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version