Malaika Arora-Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। कैजुअल हो या फॉर्मल एक्ट्रेस हर लुक में फैशन गोल सेट करती हैं। एक्ट्रेस हर बार फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं वजह होता है उनका लुक। इस बार की वजह काफी अलग है। जी हां, सोशल मीडिया पर यह खबर आग की तरह फ़ैल गयी कि मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट है और कपूर खानदान भी इस बात से वाकिफ है। वहीं, यह खबर आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग खूब चुटकी ले रहे हैं। अब इस मामले में अर्जुन कपूर ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि लोग पता नहीं क्यों किसी के भी पर्सनल लाइफ में इतना इंटरेस्ट लेते हैं। एक्टर ने ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है।

अर्जुन कपूर ने निकाली भड़ास

एक्टर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “ये सबसे नीचे का स्तर है जहां तक कोई गिर सकता है और आप ये कैजुअली कर रहे हैं।” उन्होंने कहा कि इस तरह की कचरा खबरें चलाना अनैतिक और असंवेदनशील है। मीडिया के कुछ लोग इस तरह की खबरें चलाते हैं और फैलाते हैं। वे लोगों को विश्वास दिलाना चाहते हैं कि ये खबरें सही है। ऐसे लोग बार-बार बच रहे हैं क्योंकि हम इसे इग्नोर करते हैं। हमारी पर्सनल लाइफ से खेलने की हिम्मत मत करना।”

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

यह है पूरा मामला

बता दें कि हाल ही में एक न्यूज पॉर्टल पर खबर छापी गई कि मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस अर्जुन कपूर के पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं। उन्होंने दावा किया कि कपल अक्टूबर में जब लंदन गए थे तो उस समय ही मलाइका ने अपने करीबियों के साथ इस खबर को शेयर किया। वहीं इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट्स पर अर्जुन कपूर तो भड़क गए। वहीं, सोशल मीडिया पर अर्जुन और मलाइका एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

हाल ही में म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी मलाइका

वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका हाल ही में आयुष्मान खुराना की ‘एन एक्शन हीरो’ के नए ट्रैक ‘आप जैसा कोई’ में अभिनय के लिए भी सुर्खियां बटोरी थीं। आयुष्मान खुराना स्टारर इस वीडियो में मलाइका अपने मूव्स और स्टनिंग आउटफिट से डांस फ्लोर पर आग लगाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। फैंस एक्ट्रेस को पर्दे पर देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version