बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा रश्मिका मंदाना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाती नजर आ रही है। वैसे तो उनके काफी फैन फॉलोइंग है वह अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ सुन मीडिया पर नया लेकर आती रहती है। अब हाल ही में रश्मिका मंदाना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती नजर आ रही है। उस वीडियो को लोग देखकर काफी मोटिवेटेड हो रहे हैं। इस वीडियो की जो खास बात है वह है रश्मिका मंदाना का फिटनेस रूटीन।

पर्दे पर अपनी पतली कमर से जादू चलाने वाली रश्मिका मंदाना फिगर को मेंटेन करने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती है। कभी जुंबा करती नजर आती है,तो कभी एक्सरसाइज कर अपनी फिटनेस को मेंटेन रखती हैं। सोशल मीडिया पर जैसे ही रश्मिका मंदाना ने अपने फिटनेस की वीडियो को शेयर किया, जो कुछ ही मिनटों में ही वायरल हो गया।

बता दें कि फैंस बेसब्री से रश्मिका मंदाना के फिटनेस सेशन का इंतजार कर रहे थे। फैंस की गुजारिश को सुनते हुए रश्मिका मंदाना ने अपने फिटनेस सीक्रेट फ्रांस के साथ रिवील कर हर एक एक्सरसाइज की झलक दिखाए, जिसे कर वह अपने परफेक्ट फिगर को मेंटेन रखती है। इस वीडियो में बात करें रश्मिका मंदाना कि जिम आउटफिट की तो एक्ट्रेस ने ब्लैक शर्ट के साथ पिंक टीशर्ट केरी किया है। साथ ही बालों की पोनी बनाए हुए इंटेंस वकआउट करती हुई दिखाई दे रही है।

वीडियो को शेयर करते हुए रश्मिका मंदाना ने कैप्शन में लिखा कि अगर आप भी वर्कआउट करना पसंद करते हैं तो मस्कुलर बॉडी वाला इमोजी कमेंट सेक्शन में शेयर करें।

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/karanvir-bohra-was-out-of-the-show-lockup-said-3-words-in-anjalis-ear-om-namah-shivay/95491/

रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी नजर आती है। वह हर दिन अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ खास जरूर लेकर आती है। यहीं वजह है कि देखते ही देखते रश्मिका मंदाना के इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलो वर होने वाले हैं। पुष्पा में शिव जी का किरदार निभाकर रश्मिका मंदाना साउथ की बॉलीवुड का चेहरा बन चुकी है।इस फिल्म में उनके किरदार को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version