मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 28 साल पहले 21 मई को मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। इस जीत को उन्होंने अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया है। 21 मई को सुष्मिता ने अपनी फैमिली के साथ इस दिन को बड़ी ही शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया और उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपडेट की। इस शानदार जीत के जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें सुष्मिता सेन स्माइल करती हुई नजर आ रही हैं। 

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने मिस यूनिवर्स खिताब की जीत का जश्न मनाया। 21 मई को सुष्मिता सेन ने अपने परिवार के साथ फोटो शेयर की इसमें उनके साथ उनकी भाभी मां और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी दिखाई दिए।  सुष्मिता सेन ने अपनी और अपने साथ अपनी छोटी सी क्यूट सी भतीजी की तस्वीर शेयर की जिसमें वह उन्हें अपने कंधे पर लिए हुए मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं सुष्मिता सेन जियाना सेन के साथ मस्ती कर रही हैं। 

Also Read:कान्स फिल्म फेस्टिवल में Deepika Padukone के हैवी इयर रिंग्स ने किया कमाल, यूजर्स ने किया कसके ट्रोल

सुष्मिता सेन अपनी भतीजी जियाना सेन बहुत प्यार करती हैं। तस्वीरों में साफ साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से वह अपनी भतीजी के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं। सुष्मिता सेन ने अपनी भतीजी को अपने कंधों पर लिया हुआ है और स्माइल कर रही हैं उनकी भतीजी भी अपनी बुआ के साथ अभी खुश नजर आ रही है। सुष्मिता अपनी भतीजी की तरफ से तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिख रही है कि भतीजी अपनी बुआ को मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने पर बधाइयां दे रही हैं, जियाना की सेक्सी बुआ!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version