मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई है। मिथुन चक्रवर्ती ने अपने हुनर से पूरी दुनिया को एंटरटेनमेंट किया और अपनी एक छाप छोड़ी है जो कभी नहीं मिटने वाली‌ है। इसी तरह उनकी बेटी दिशानी भी आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दिशानी किसी बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं दिखती। उनकी लेटेस्ट फोटो देखकर हर कोई उनका काम हो जाएगा।

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें उनका स्टाइल और अंदाज़ इतना अच्छा है कि हर किसी के होश उड़ गए हैं। दिशानी की लेटेस्ट फोटो में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लैक टॉप और जींस पहन कर अपना एक नया लुक दिया है। और इन फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है थ्रोबैक szn….

दिशानी की इन फोटोज पर उनके फैंस जमकर कमेंट करते हुए नजर आए हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा है रंबा हो, हो, हो…. जहर। दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा है स्टनिंग….. वही बाकी यूजर्स ने सिंपलीसिटी ब्यूटी, ब्यूटीफुल, और लवली कहकर उनकी तारीफ की है। वैसे दिशानी चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी अपडेट नजर आती है। उन्हें भी अपने भाइयों और पिता की तरह एक्टिंग का ही काफी शौक है। और इसी संबंध में वह न्यूयॉर्क में पढ़ाई भी कर रही हैं।

यह भी पढ़े : IFAA Night से पहले Shahid Kapoor और Nora Fatehi का जबरदस्त डांंस का वीडियो वायरल

दिशानी चक्रवर्ती की सभी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है। अभी हाल में दिशानी ने अपनी रेड और व्हाइट कलर की मैचिंग ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर धमाल मचाया था। इसके अलावा भी कुछ उनकी यूनिक और गॉर्जियस तस्वीर है जो फैंस को बेहद ही पसंद आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version