Monalisa Hot Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस इंटरनेट सेंसेशन हैं और हर बार फैंस के दिलों को घायल कर देती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी स्टाइलिश तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। जी हां, मोनालिसा अक्सर अपने बोल्ड और सेक्सी लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं। इस बीच हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फोटोज में उनका कातिलाना अंदाज किसी को भी घायल करने के लिए काफी है। आइये देखते हैं मोनालिसा की हॉट फोटोज जो फैंस के बीच चर्चा में हैं।

स्टाइलिश लुक को देख फैंस हो रहे हैं मदहोश

मोनालिसा ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह वाकई काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में मोनालिसा ने लाइट ब्लू जींस के साथ पिंक डीप नेक और बैकलेस क्रॉप टॉप के साथ पेयर किया है। एक्ट्रेस इस लुक मं कहर ढा रही हैं। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप, नेकपीस और खुले बालों से इस लुक को कम्पलीट किया है। एक्ट्रेस तस्वीरों में एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं जिसे देख फैंस मदहोश हो रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

हर स्टाइल को बखूबी कैरी करती हैं मोनालिसा

मोनालिसा हर स्टाइल को कैरी करना बखूबी जानती हैं। यही वजह है कि एक्ट्रेस इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही आउटफिट में खूबसूरत लगती हैं। हर लुक में ग्लैमर का तड़का लगाकर स्टनिंग दिखती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो मोनालिसा कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस भोजपुरी फिल्म उद्योग की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक है। इसके अलावा वह सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आई थीं। भोजपुरी फिल्म के अलावा तेलगु, हिंदी, कन्नड़, बंगाली और ओडिशा की कई फिल्मों में एक्टिंग का जादू बिखेर चुकी है। वो हिन्दीभाषी दर्शकों के बीच भी काफी पॉपुलर है।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version