Monalisa Hot Video: मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जादू बिखरने के बाद हिंदी बेल्ट दर्शकों के बीच में अपना जलवा दिखा रही हैं। वो कई हिंदी सीरियल में नजर आ चुकी है। साथ ही वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने ग्लैमरस अंदाज के कारण सुर्खियों में रहती हैं। वो आए दिन  हॉट तस्वीरें और वीडियो साझा करती है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें थम जाती है। इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो शेयर की है, जिसमें वो बेहद हॉट दिख रही हैं।

सोशल मीडिया लवर हैं मोनालिसा

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। उनकी हॉट पोस्ट फैंस को खूब भाती है। एक्ट्रेस अपनी अदाओं से फैंस पर बिजलियां गिराती रहती है। एक्ट्रेस की नई पोस्ट के लिए उनके चाहने वालो आंखें बिछाए रहते है। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को मदहोश बना देती हैं। एक्ट्रेस की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है।

वीडियो में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं मोनालिसा

मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो बेहद बोल्ड नजर आ रही है। एक्ट्रेस बहुत सारी तस्वीरों का वीडियो बनकर सोशल मीडिया पर शेयर की है। वो हर तस्वीर में अपनी कातिलाना पोज दे रही है। वो कई तस्वीरों में वो बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

इसे भी पढ़ेंPalak Tiwari Hot Photos: 21 साल की उम्र में पलक तिवारी ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

वीडियो पर यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो पर यूजर्स अपना तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘ब्यूटीफुल तस्वीर और सो क्यूट’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हॉट’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘नाइस’ और कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर तारीफ की हैं। अभी तक इस पोस्ट पर 31 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version