Monalisa Hot Video: मोनालिसा को आज किसी भी परिचय की जरूरत नहीं है। उन्होंने कड़ी मेहनत ये मुकाम हासिल किया है। वहीं, मोनालिसा अपनी हॉट अवतार के लिए भी जानी जाती है। मोनालिसा (Monalisa)अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। एक्ट्रेस के फैंस उनके लेटेस्ट लुक के लिए ब्रेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में, मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पति दिखाई दे रहे हैं।

फैंस को अपडेट रखती हैं मोनालिसा

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का दिल घायल करती रहती हैं। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। उनके चाहने वाले हमेशा उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। हाल ही में, उन्होंने ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा की है। जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं।

मोनालिसा वीडियो दिख रही हैं हॉट

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की हैं। जिसमें एक्ट्रेस ने पूरानी यादों को ताजा करते हुए एक वीडियो बनाया है, उन्होंने अपने मेमोरेबल फोटोज और वीडियो का इस्तेमाल किया है। जिसमें उनके पति के साथ दिख रही हैं। वहीं, उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘आज का मूड’।

इसे भी पढ़ेंअवनीत ने बिकिनी में दिखाया बोल्डनेस का जलवा, फोटो देख फैंस हुए बेकाबू

फैंस ने लुक की खूब तारीफ

मोनालिसा के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में जमकर तारीफ कर रहे हैं। मोनालिसा के इस पोस्ट पर लाखों लाइक और हजारो कमेंट आ चुके हैं।

मोनालिसा के वर्क फ्रंट

मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द वेब सीरीज ‘धप्पा’ में नजर आने वाली है। भोजपुरी इंडस्ट्री के बाद वो कई हिंदी टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। उनको ज्यादा फेम बिग बॉस 10 ज्यादा से मिला।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version