Monalisa Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा हमेशा अपनी ग्लैमरस अवतार के लिए सुर्खियों में रहती है। वो अक्सर सोशल मीडिया पर हॉट अवतार वाली पोस्ट शेयर करती रहती है, जिसे फैंस खूब पसंद करते है। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस को नजरे हटाना मुश्किल हो गया हैं।

मोनालिसा के लुक की हो रही है खूब चर्चा

उनकी नई तस्वीरों की खूब चर्चा हो रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया का काफी ज्यादा इस्तेमाल करती है। एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। उनकी नई तस्वीरों के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं और एक झलक पाने के दीवाने रहते हैं।

व्हाइट टॉप और ब्लैक पैंट में मोनालिसा आई नजर  

मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो बेहद हॉट दिख रही है। वो तस्वीरों में व्हाइट टॉप और ब्लैक कलर की पैंट पहने दिखाई दे रही है। साथ ही, एक्ट्रेस ने व्हाइट सूज पेयर किए हुए हैं। उन्होंने अपने बाल स्ट्रेट कराया और लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया हुआ हैं। एक्ट्रेस ने सेम आउटफिट में कई तस्वीरें शेयर की है, हर तस्वीर में एक्ट्रेस का अलग अंदाज देखने को मिल रहा हैं। वहीं एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर लगातार यूजर्स कमेंट कर रहे है। अभी तक इस पोस्ट पर 52 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें- Sara Ali Khan Hot Video: सारा की फोटो लेते पैपराजी की अटकी चप्पल, एक्ट्रेस ने दे डाली ये फनी सलाह! देखें वीडियो

मोनालिसा के वर्क-फ्रंट

मोनालिसा के वर्क-फ्रंट की बात करें तो भोजपुरी फिल्म के अलावा तेलगु, हिंदी, कन्नड़, बंगाली और ओडिशा की कई फिल्मों में एक्टिंग का जादू बिखेर चुकी है। वो हिन्दी बेल्ट दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। वो कई हिंदी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। साथ ही, वो कई रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version