नई दिल्ली/ मौनी रॉय टीवी की सबसे खूबसूरत और फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। फैन्स उनकी फिटनेस के दीवाने हैं। मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट-सिजलिंग तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मौनी ने ब्लू ड्रेसेस में अपना लुक दिखाया है। उनकी ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल भी हो रही हैं।

ब्लू रंग की अलग-अलग ड्रेसेस में मौनी की नए फोटोशूट की तस्वीरें हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। एक फोटो में मौनी सिल्क की ब्लू पैंट और ब्रालेट में काउच पर किलर पोज देते हुए नजर आ रही हैं। फोटो में मौनी के एक्सप्रेशंस से लेकर उनका लुक, मेकअप, हेयर स्टाइल ऑन पॉइंट है। मौनी का स्टनिंग स्टाइल देखते ही बनता है।

यह भी पढ़े- अक्षय कुमार की मां की हालत गंभीर, आईसीयू में भर्ती, शूटिंग छोड़ विदेश से लौटे अभिनेता

हर फोटो में मौनी का अंदाज और उनके पोज काफी अलग हैं। फैंस को मौनी की ब्लू ड्रेसेस में नए फोटोशूट की तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं। फैंस कमेंट सेक्शन में मौनी के लिए जमकर प्यार बरसा रहे हैं। इससे पहले ओलिव ग्रीन कलर की शर्ट और रिप्ड जींस में मौनी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। इस लुक को उन्होंने स्मोकी आई मेकअप और ओपन हेयर के साथ पूरा किया था।

वर्कफ्रंट की बाते करें तो, मौनी बहुत जल्द फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नेगेटिव रोल अदा करती दिखाई देंगी। फिल्म में अदाकारा अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इसके अलावा हाल ही में अभिनेत्री वेब सीरीज ‘लंदन कॉन्फिडेंशियल’ में दिखाई दी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।

आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version