बॉलीवुड एक्टर मौनी रॉय बिजनेसमैन सूरज नांबियार की शादी के बंधन में बंध गई। वहीं सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है। बता दें कि मोनी और सूरज नींद दो अलग-अलग रीति-रिवाज से शादी की है।मलयाली रीति-रिवाज से शादी के बाद अब मोहनी और सूरज ने बंगाली रीति रिवाज से एक दूसरे के साथ बंधन में बंधे हैं।

सोशल मीडिया पर मोनी रॉय की दुल्हन बनी लेटेस्ट फोटो खूब वायरल हो रही है। इसमें वह बंगाली दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं। हमेशा की तरह मोहनी अपनी शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

मौनी ने बंगाली रीति रिवाज से शादी करने के लिए लाल रंग का लहंगा चुना। जिसमें वह बेहद आकर्षक दिख रही है। वही सूरज नांबियार भी शेरवानी में ट्रेडिशनल अटायर में नजर आए।

इससे पहले मोनी रॉय ने सूरज से गुरुवार सुबह मलयाली रीति-रिवाज से शादी की थी। जिसमें मोनी बेहद ही शादी लुक में नजर आई थी। मलयाली रीति रिवाज से हुई शादी में मौनी रॉय सफेद रंग की पारंपरिक साड़ी पहनी, तो वही सूरज भी पारंपरिक कपड़े में ही नजर आए।

फिलहाल आप दोनों ही आउटफिट्स में मौनी और सूरज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इंडस्ट्री के लोग इस कपल को शादी की मुबारकबाद दे रहे हैं। फैंस भी काफी खुश हैं।

बता दें कि मोनी रॉय और सूरज नांबियार ने अपनी शादी गोवा में की है।जहां उनके परिवार और रिश्तेदारों के अलावा उनके खास दोस्त भी नजर आए। बीते दिनों मेहंदी के फंक्शन में उनके खास दोस्त अर्जुन बिजलानी मंदिरा बेदी नजर आईं थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version