Mouni Roy Photos: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की पॉपुलर अदाकारा मौनी रॉय टीवी से लेकर बॉलीवुड तक तहलका मचा चुकी हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फैंस उनकी अदाकारी को खूब पसंद करते हैं। मौनी एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ ड्रेसिंग सेंस और ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस की खासियत है कि वह इंडियन हो या वेस्टर्न किसी भी लुक में कहर ढाती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को हर अपडेट से रूबरू कराती हैं। इस बीच मौनी ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिमसें एक्ट्रेस अपने पति सूरज नामबियर संग नजर आ रही हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस लहंगे में दिख रही हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस फोटोज (Mouni Roy Photos) में।

फोटोज में पति पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं मौनी

मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये तस्वीरें शेयर की है जिसके कैप्शन में लिखा, “नांबी बांबि, नांबी का बांबि।” तस्वीरों में एक्ट्रेस सफ़ेद और गोल्डन लहंगे में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस लुक को हैवी चोकर, इयररिंग्स और मांगटीका से कम्पलीट किया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांध रखा है। एक्ट्रेस तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस अपने पति पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं। कपल फोटोज में अलग-अलग पोज दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Athiya Shetty And KL Rahul Marriage: होटल नहीं बल्कि इस खास जगह पर होगी कपल की शादी, वेडिंग वेन्यू कन्फर्म

हर लुक में बवाल लगती हैं मौनी

गौरतलब है कि एक्ट्रेस इसी साल 27 जनवरी 2022 को सूरज नाम्बियार संग गोवा में शादी की। बता दें कि मौनी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं। बिकनी से लेकर देसी लुक में तहलका मचाने वाली मौनी हर लुक को खास बना देती हैं और फैंस को खूब इम्प्रेस करती हैं। एक्ट्रेस हर लुक में कमाल की लगती हैं और चर्चा में आ जाती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में ‘जूनून’ की भूमिका निभाती हुई नजर आईं हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी हैं। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म में मौनी नेगेटिव किरदार में दिखी लेकिन फैंस को ‘जूनून’ काफी पसंद आई। एक्ट्रेस नेगेटिव किरदार से भी फैंस के बीच छा चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version