Mouni Roy: छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक एक अलग मुकाम हासिल करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। मौनी रॉय अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर फैंस मौनी के अंदाज पर दिल हार बैठे हैं। एक्ट्रेस का यह लुक काफी स्टाइलिश है जिसे देख आप भी दीवाने हो जाएंगे। मौनी की तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर चर्चा में है। एक्ट्रेस की फोटोज से लेकर कैप्शन तक काफी खास है। निश्चित रूप से इन तस्वीरों में मौनी कयामत ढा रही हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस लुक में।

ऑल ब्लैक ड्रेस में जेन्ना ओर्टेगा का लुक फॉलो कर रही हैं मौनी

इन तस्वीरों में मौनी ऑल ब्लैक ड्रेस में दिख रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक हाईनैक टॉप और ब्लैक टाइट्स में नजर आ रही हैं। हर तस्वीर में मौनी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं जिसमें उनके अंदाज के फैन्स दीवाने हैं। लेकिन आपको बता दें कि मौनी रॉय फिलहाल किसी और की दीवानी बनी हुई हैं। जी हां, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ‘वेडनेसडे’ वेब सीरीज से जेन्ना ओर्टेगा का लुक फॉलो कर रही हैं। फैंस का जिस चीज ने ध्यान खींचा वह है उनका कैप्शन और बूट्स। तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी ने लिखा, “ऑब्सेसिंग विद वेडनेसडे”।

Also Read: Pathaan: किंग खान ने शेयर किया ‘Pathaan’ का नया पोस्टर, दमदार लुक में नजर आए शाहरुख-दीपिका

मौनी के बूट्स की कीमत जानकर आप भी हो जाएंगे शॉक्ड

अगर मौनी रॉय के इन स्टाइलिश बूट्स की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी कीमत 2,15,000 रूपये है। ये बूट्स लग्जरियस ब्रांड शेनेल के हैं जो आम आदमी के लिए किसी सपने से कम नहीं है। खैर, एक्ट्रेस पर फिलहाल ‘वेडनेसडे’ सीरीज का खुमार चढ़ा हुआ है और इस बात को बखूबी बयां करती हैं उनकी ये तस्वीरें।

Also Read: ENG vs PAK: इंग्लैंड की ‘Bazball Theory’ के आगे फेल हुए पाकिस्तानी गेंदबाज, डेब्यूटांट Zahid Mahmood ने लुटाए 160 रन

सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं मौनी

गौरतलब है कि मौनी रॉय ने अब तक कई टीवी शो, रियलिटी शो, आइटम सॉन्ग और फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वेस्टर्न हो, ट्रेडिशनल हो या फिर बोल्ड अंदाज, मौनी हर लुक को बखूबी कैरी करना जानती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं हाल ही में मौनी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version