Mouni Roy Video: मौनी रॉय इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर सुर्खियों में है। इस बात की कोई दोराय नहीं है कि उनके द्वारा निभाए गए किरदार को दर्शकों खूब पसंद कर रहे है। साथ ही एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादाअपने लुक्स के लिए चर्चा में रहती है। वो अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस पर बिजलियां गिराती रहती हैं। उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। यही वजह है कि उनकी पोस्ट अपलोड होते ही मिनटों में वायरल हो जाती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरों शेयर की है, जिसे देखकर फैंस की सांसे थम गई हैं।

मौनी की वीडियो की हो रही है खूब चर्चा

मौनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ब्लू कलर की लॉग ड्रेस पहने दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने बाल पीछे बांध रखे हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। एक्ट्रेस वीडियो में कातिलाना लुक देती नजर आ रही है और कहर ढा रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, ‘सुभा का इन्तजार करते हुए  सभी सपने देखने वालों, प्रेमियों और कलाकारों को प्यार भेज रही हूं’।

देखें यहां वीडियो

मौनी एक्टिंग के बदौलत खूब लूटती वाहवाही

मौनी का छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक सफर काफी ज्यादा स्ट्रगल भरा रहा है। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम फिल्म जगत में एक अलग पहचान बनाई हैं। वो सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के बदौलत खूब वाहवाही लूटी हैं।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

मौनी रॉय के वर्क फ्रंट

मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आ रही है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 9 सितंबर को रिलीज हुई हैं। दर्शक इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version