Haryanvi Video: हरियाणवी की पॉपुलर डांसर मुस्कान बेबी किसी परिचय की जरूरत नहीं है वो अपने बोल्ड डांस से सबको हैरान कर देती है। लोग उनके डांस देखने के लिए स्टेज को चारों तरफ से घेर लेते हैं। हरियाणवी गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना का नाम आ जाता है, लेकिन मुस्कान बेबी उनसे कम नहीं है। इसमें कोई भी दो राय नहीं है कि मुस्कान बेबी के सामने ने हरियाणवी बाला की सभी डांसर फीकी पड़ जाती है। वहीं वो सपना चौधरी को जबरदस्त टक्कर देती हैं। यही कारण है कि उनका पुराना और नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल छाया हुआ रहता है। इसी बीच उनका एक डांस का वीडियो वायरल हो रहा है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

मुस्कान बेबी ने वीडियो में किया गजब डांस

इस गाने पर मुस्कान बेबी जबरदस्त करती दिखाई दे रही है। वो वीडियो में पिंक कलर की टाइट डार्क ब्लू सूट पहने दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने बाल पीछे बांध रखे हैं। वो भीड़ के सामने अपने तन-बदन से इठलाती दिख रही है। उनके डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। वहीं गोरी रानी के बाद सपना का डांस देखना लोगों की पहली पसंद हैं। उनके कार्यक्रम में भीड़ को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी कितनी फैन फॉलोइंग हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: मोनिका चौधरी ने फिर एक बार अपने डांस मूव से स्टेज पर मचाई तबाही, वीडियो देख लोगों के छूटे पसीने

गाना सोशल मीडिया पर खूब हुआ वायरल

गोरी रानी के ये गाना यूट्यूब चैनल तोटल धमाल पर अपलोड हुआ है। इस गाने पर 9 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस गाने पर 4 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं वीडियो के कमेंट सेक्शन में लगातार तारीफो की बारिश हो रही है।

ये भी पढ़ें Astrology Tip: इन चीजों को सुबह के वक्त देखने से आपके सभी कार्यों में मिलेगी सफलता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version