Nach Baliye 10:  छोटे पर्दे का पॉपुलर डांस रियलिटी शो नच बलिये 2 साल के बाद वापसी करने जा रहा है। फिर एक बार सेलिब्रिटी कपल स्टेज पर धूम मचाने के लिए तैयार है। ये सीजन काफी ज्यादा खास होने वाला हैं। क्योंकि इस सीजन को करिश्मा कपूर, टेरेंस लुईस और वैभवी मर्चेंट जज करने के वाले हैं। खबरों के मुताबिक नच बलिये सीजन 10 अक्टूबर में ऑन एयर  हो सकते हैं। वहीं पिछली बार की तरह ही इस सीजन को सलमान खान ही प्रोड्यूस करेंगे। हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।

प्रिंस नरूला करेंगे शो को होस्ट

खबरों के मुताबिक इस इस सीजन को टीवी इंडस्ट्री के सबसे फेमस कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी होस्ट करेंगे। जानकारी के मुताबिक सलमान खान चाहते हैं कि इस सीजन ये कपल होस्त करें। मेकर्स ने कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह से बातचीत की थी, लेकिन डील फाइनल नहीं हुई। वहीं, शो का स्क्रिप्ट तैयार हैं और स्क्रिप्ट को  प्रोडक्शन हाउस और चैनल ने मंजूरी दे दी हैं। गौरतलब है कि पिछला सीजन एक्स कपल्स के बीच में मुकाबला हुआ था।

प्रिंस और युविका ने जीता था शो

नच बलिये के नौवे सीजन में अहमद खान, रवीना टंडन ने शो में बतौर जज नजर आए थे और वालुस्चा डिसूजा और  मनीष पॉल ने शो को होस्ट किया था। इस सीजन को युविका चौधरी और प्रिंस नरूला ने जीता था। वहीं नच बलिये का पहला सीजन 2005 में टेलीकास्ट हुआ था।

इसे भी पढ़े– Janhvi Kapoor Hot Photos: जाह्नवी कपूर ने ब्लैक साड़ी में दिखाया हॉटनेस का जलवा, तस्वीरों में दिए एक से बढ़कर एक पोज

नच बलिये 10 के कंटेस्टेंट्स

खबरों के मुताबिक  इस सीजन की शुरुआत 10 अक्टूबर 2022 में होगी।  इस शो के लिए रुपाली  गांगुली, शहनाज गिल, प्रतीक सहजपाल, मोहसिन खान जैसे कलाकार का नाम आगे चल रहा हैं। 

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version