Namrata Malla Video: नम्रता मल्ला को भोजपुरी इंडस्ट्री में नोरा फतेही के नाम से जाना जाता हैं। एक्ट्रेस अपनी डांस मूव्स से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती है। नम्रता अपनी बोल्डनेस को लेकर हमेशा फैंस के जुबानों पर रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपनी बोल्ड अवतार वाली वीडियो शेयर करती रहती है, जिसमें उनका कातिलाना डांस देखने को मिलता है। इसमें कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस अपनी कातिलाना डांसिंग मूव्स से तहलका मचाई हुई रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका किलर लुक देखने को मिला रहा है। आइये जानते है क्या खास बात है इस वीडियो-

वीडियो में बेहद गॉर्जियस दिख रही है नम्रता मल्ला

नम्रता मल्ला ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस पीले कलर की शॉर्ट्स ड्रेस पहने दिखाई दे रही है, जिसमें एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं। उनके खुले हुए बाल लुक पर चार चांद लग रहे हैं। साथ ही, उन्होंने अपने खूबसूरती बढ़ाने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं और लुप्स कैरी की हुई है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि नम्रता रियल लाइफ में काफी बोल्ड रहती है। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं। खैर, एक्ट्रेस ने इंस्टा कैप्शन में हार्ट वाली इमोजी शेयर की है।

ये भी पढ़ें: HIMANSHI KHURANA BIRTHDAY: बर्थडे में हिमांशी का बॉस लेडी लुक हुआ वायरल, VIDEO में खास अंदाज देख फैंस हुए फिदा

साउथ इंडस्ट्री में धमाल मचा रही है नम्रता

नम्रता भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने डांस से तहलका मचाने के बाद साउथ इंडस्ट्री में धमाल मचा रही है। कुछ दिनों पहले उनका एक बीटीएस वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस अपनी कातिलाना डांस करती दिखाई दे रही हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस बहुत अच्छी डांसर भी है। बता दे कि नम्रता भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी काम किया है। वहीं कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने खेसारी लाल यादव के साथ रील्स शेयर की थी, जिसमें दोनों मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे थे। 

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version