Namrata Malla Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने डांस मूव्स के लिए सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली हस्तियों में से एक हैं। नम्रता कई हिट गानों का हिस्सा रही हैं। इसके अलावा, वो सोशल मीडिया पर भी सुपर एक्टिव रहती हैं और अपने खूबसूरत तस्वीरों और डांस वीडियो से फैंस का ध्यान आकर्षित करती रहती हैं। उनका परफेक्ट फिगर फैंस को हमेशा मदहोश कर देता है। एक बार फिर एक्ट्रेस सुर्खियों में अपने रीसेंट वीडियो के लिए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक अपना एक डांस वीडियो शेयर की हैं।

नम्रता मल्ला डिस्को चली

दरअसल इस वीडियो में में उन्होंने अनारकली डिस्को चली पर अपना जलवा बिखेरा हैं। इस वीडियो में अपने मूव्स दिखाते हुए नमृता बेहद हॉट और सिजलिंग लग रहीं हैं। उनके डांस मूव्स और उनका ये बोल्ड लुक फैंस देखते ही रह गए। उन्होंने इस वीडियो में पिंक कलर का सेक्सी लहंगा चोली पहना हैं। इस आउटफिट में उनकी फिजिक काफी सेक्सी लग रही हैं। उन्होंने लाइट मेकअप अप्लाई किया लेकिन उनकी पिंक लिपस्टिक उनका पूरा लूक कंप्लीट कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान पर तंज कसते हुए के आरके ने बताया ‘लाल सिंह बुड्ढा’ खुद की उड़ी धज्जियां

फैंस हुए नम्रता के दीवाने

फैंस नम्रता का ये वीडियो बेहद पसंद कर रही हैं। लगातार इस वीडियो पर लाइक कमेंट कर रही हैं। जानकारी के लिए बता दे कि नम्रता आखिरी बार भोजपुरी गाने ‘दो घोंट’ में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के साथ देखा गया था। इस गाने को शिल्पी राज और खुद केसरी लाल ने गाया है। इसे अजीत मंडल ने लिखा है और संगीत शुभम ने दिया है।

ये भी पढ़ें: Gaurav Taneja Arrest: बर्थडे पर फॉलोवर्स की भीड़ जुटा जेल पहुंचे गौरव, धारा 144 के उल्लंघन में गिरफ्तार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version