इस बार के 22वें आईफा अवार्ड फंक्शन में Nargis Fakhri का सबसे हटके लुक सामने आया है। नरगिस ने ‘रॉकस्टार’ फिल्म से बॉलीवुड में अपनी गहरी छाप छोड़ी है और उनकी नई तस्वीरें फैंस के दिलों में हलचल मचा देती हैं। नरगिस के बोल्ड अंदाज के भी खूब चर्चे होते हैं। उनके फैंस एक्ट्रेस के लुक के दीवाने हो गए हैं। उनके नए लुक को देखने के लिए बेसब्र नजर आते हैं। इस बार आइफा अवॉर्ड सेरेमनी से नरगिस का ऐसा लुक सामने आया है जिसे देखकर फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे।

नरगिस का लुक सबसे हटके

अब आइफा अवॉर्ड्स में नरगिस का लुक सबसे हटके सामने आया है। ग्रीन कलर के फ्लोरल गाउन में नरगिस काफी हॉट पोज देते हुए नजर आई हैं। हैवी फ्लोरल गाउन के साथ नरगिस ने अपने बालों का जुड़ा बनाया हुआ है। और फैंस भी उनकी तारीफ करते हुए नजर आए हैं। कई लोगों ने उनको शहनाज गिल की तरह बताया है। एक फैन ने कमेंट कर लिखा है कि पहले मुझे लगा कि आप शहनाज है। वहीं दूसरे फैन ने कमेंट में लिखा आप बहुत ज्यादा हॉट दिखती हो।

बोल्ड फोटोस पर तारीफ

बता दे कि नरगिस की नई तस्वीरें और वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। अब उनका आईफा लुक भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर फैंस उन पर फिदा हो गए हैं। बता दे कि नरगिस अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। कई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नरगिस अपने बोल्ड फोटोस पर खूब सुर्खियां बटोरती है।

यह भी पढ़े : Sapna Chaudhary Video: सज धज कर आई Sapna Chaudhary, लुक देखकर घायल हो गए फैंस

स्टनिंग और सिजलिंग लुक

नरगिस फाखरी की व्हाइट शॉर्ट स्कर्ट संग व्हाइट ब्लेजर पहने हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। इसमें नरगिस का काफी किलर लुक दिखाई दिया। नरगिस ने ब्रालेस लुक के साथ अपने बालों को वेवी मेसी लुक देकर खुला रखा था। आमतौर पर नरगिस स्टनिंग और सिजलिंग पोज देते हुए नजर आती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version