New Delhi: लंबी बीमारी के बाद लीजेंडी एक्टर दिलीप कुमार का निधन बॉलीवुड के लिए शोक की लहर लेकर आया है। हर कोई दिलीप साहब के किस्से याद कर उन्हें श्रंद्धाजंलि दे रहा है। इसी गमगीन माहौल के बीच एक दिल खुश कर देने वाली खबर सामने आई है। जी हां दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह बिल्कुल फिट एंड फाइन होकर अस्पताल से घर लौट आएं हैं। इस बात की जानकारी खुद नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। एक्टर की घर वापसी की खबर से उनके फैंस बहुत खुश हैं और उनके लिए प्रे भी कर रहे हैं।


दरअसल विवान ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें साझा की है जिसमें नसीरुद्दीन शाह पत्नी रत्ना पाठक शाह के साथ बेडरूम में कुछ करते दिख रहे हैं। विवान ने फोटोज के कैप्शन में लिखा- आज सुबह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं और घर वापस आ गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। इस पोस्ट से साफ तौर पर जाहिर है कि बेटे और पिता की जोड़ी में कितनी खास बॉन्डिंग है। आपको बता दें कि तकरीबन एक हफ्ते पहले नसीरुद्दीन शाह को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके फेफड़ों में पैच देखा गया था जिसके बाद से ही उनका लगातार ट्रीटमेंट चल रहा है।

वर्क फ्रंट की बात करे तो नसीरुद्दीन शाह ने भारतीय सिने में अपनी काबिलियत का लोहा मनवाया है। उन्होंने अपने करियर में मकबूल, इकबाल, बनारस, परजानिया ,मासूम, त्र‍िदेव, सरफरोश,इश्क‍िया, द डर्टी पिक्चर, जॉन डे, बेगम जान जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं। वहीं हाल ही में एक्टर को अमेजन प्राइम की वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स और रामप्रसाद की तेहरवीं में देखा गया। इन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

Share.
Exit mobile version