बॉलीवुड एक्ट्रेस और रोडीज की जज नेहा धूपिया दूसरी बार मां बनने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक खुफिया बेबी शावर पार्टी रखी। जिसमें  सोहा अली खान सहित कई मेहमान पहुंचे थे। इस सीक्रेट पार्टी का आयोजन एक्ट्रेस ने अपने घर पर ही किया।नेहा ने अपने इस मूवमेंट को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया। नेहा ने बेबी शावर की कई फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर किये। जिसमें वो पर्पल कलर की ड्रेस पहने नजर आई। नेहा ने पार्टी के दौरान हर मूवमेंट को खूब इंजॉय किया।

दूसरी बार मां बनने वाली हैं नेहा धूपिया


नेहा मे बेबी शावर की कई सारी फोटोज शेयर की हैं।ये पार्टी नेहा के पति अंगद बेदी ने सीक्रेट तरीके से रखी थी।एक्ट्रेस की बेबी शावर पार्टी में उनकी पूरी गर्ल गैंग नजर आईं। वहीं नेहा ने पार्टी के केक की फोटो भी शेयर की। केक बेहद ही खूबसूरत तरीके से कस्टमाइज्ड किया हुआ था। जिसपर बेबी के छोटे-छोटे शूज बने हुए थे। इसके अलावा एक और छोटा सा केक भी मौजूदा था जिसपर कस्टमाइज्ड 1.2.3.4 की गिनती लिखी हुई थी। पार्टी की डेकोरेशन भी बेहद खास थी।इसके अलावा नेहा ने एक वीडियो भी शेयर की है जिसमें वो स्माइल करती हुई केक के साथ पोज करती दिख रही हैं। नेहा ने अपने बेबी शावर में पर्पल कलर की ड्रेस भी पहनी हुई है। इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों पर फूलों से सजा हुआ एक हेयर बैंड लगा रखा था। नेहा का ये लुक बेहद सुंदर और सिंपल है।

यह भी पढ़े:शमिता के लिए अपने कनेक्शन प्रतीक से लड़ गई नेहा…सोशल मीडिया पर हो रही फैसले की तारीफ

पति अंगद की नेहा ने की जमकर तारीफ


बेबी शावर की फोटोज शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- मुझे नहीं पता था कि आज का दिन इस तरह से गुजरेगा…सबसे प्यारी ‘सरप्राइज’ बेबी शॉवर…आई लव यू ऑल लोड्स… अगली बार सरप्राइज के पहले थोड़ा बताता देना… ये हैं जिन्होंने इसे खास बनाया..मेरा प्यार..। गौरतलब है कि नेहा और अंगद अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए खुले तौर पर अपने प्यार का इजहार करते हैं और नेहा ऐसे सरप्राइज के बाद कभी भी अपने पति अंगद की तारीफ करने से नहीं चूकती हैं। इसके अलावा सोहा अली खान ने भी नेहा धूपिया को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।

आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version