भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय सिटकॉम में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। 2008 में शुरू हुआ यह शो दर्शकों के दिलों में एक खास जगह रखता है। शो हमेशा से टीआरपी में रहता है। पिछले महीने शो के सबसे फेमस किरदार नट्टू काका का निधन हो गया। शो के मेकर्स के लिए भी उनकी जगह को फिल कर पाना बेहद मुश्किल काम लग रहा है। नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक के निधन के बाद शो को झटका लगा था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि मेकर्स ने नए नट्टू काका ढूंढ निकाले हैं।

कैंसर की वजह से हुई थी मौत


दुर्लभ प्रकार के कैंसर से पीड़ित होने के बाद 3 अक्टूबर को नट्टू काका का निधन हो गया था। नायक ने शो में गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में जेठालाल के सहायक नट्टू काका के किरदार को यादगार बना दिया। जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी और नायक दोनों ही अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। नायक की मृत्यु के बाद, शो के निर्माताओं ने नए नट्टू काका की तलाश शुरू कर दी। अब सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। फोटो के साथ दावा किया जा रहा है कि फोटो में दिख रहा शख्स अब नट्टू काका का रोल प्ले करेगा।

यह भी पढ़े: Entertainment News: विकी और कैटरीना की रोका सेरिमनी, कबीर खान के घर पर हुआ था रोका

वायरल फोटो पर फैंस का रिएक्शन


वायरल फोटो में सीन‍ियर एक्टर कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं. उनकी यह तस्वीर देख लगता है यह फोटो शो के गडा इलेक्ट्रॉन‍िक्स के अंदर की है। यह इंस्टाग्राम पोस्ट इंटरनेट पर पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक तरफ दिवंगत एक्टर घनश्याम नायक हैं तो दूसरी तरफ एक अन्य सीन‍ियर एक्टर. इसके कैप्शन में लिखा है- ‘तो आपको क्या लगता है। वहीं फोटो के सामने आते ही फैंस का रिएक्शन भी सामने आ रहा है। फैंस का कहना है कि नट्टू काका की जगह कोई नहीं ले सकता है। वो अपने आप में एक मशहूर कलाकार हैं। एक यूजर ने लिखा- हमारे दिलों में नट्टू काका की जगह कोई नहीं ले सकता है। वो हमेशा हमारे दिल और आत्मा का हिस्सा रहेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version