Tv Actress Transformation: टीवी इंडस्ट्री की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनके पहले के लुक को देखकर पहचान नहीं पाएंगे।

Tv Actress Transformation: टीवी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस सालों से काम कर रही हैं। इन एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से ज्यादातर घरों में अपनी छाप छोड़ी हैं। साथ ही, बहुत सारी एक्ट्रेस लंबे समय से इंडस्ट्री मेंअपनी एक्टिंग जलवा दिखाने के बाद टीवी इंडस्ट्री छोड़ दिया है। हालांकि इन लंबे समय में उनका लुक काफी बदल गया। आज हम आपको कुछ एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे, जिनका लुक टीवी इंडस्ट्री में करते समय अभी से काफी अलग था।

निया शर्मा

छोटो पर्दे की बात आती है तो सबसे पहले एक्ट्रेस का निया शर्मा (Nia sharma) नाम का आता है। उन्होंने अपने की शुरुआत करियर स्टार प्लस टीवी सीरियल के सीरियल से की थी। अभी उनका लुक काफी ज्यादा बदल गया है। साथ ही, निया का एशिया के सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसस की लिस्ट में नाम आता है।

मंदिरा बेदी

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने साल 1994 में सीरियल शांति में टीवी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल में उनका लुक काफी सिंपल दिखाई देती हैं, साथ ही, इतने सालों में उनका लुक काफी ज्यादा बदल चुका हैं। आप उनके पहले के लुक को पहचान भी नहीं पाएंगे। साथ ही, मंदिरा अपनी फिटनेस पर काफी ज्यादा ध्यान देती हैं।

Also Read: Khatron Ke Khiladi:  खतरों के खिलाड़ी में Jannat Zubair की फीस आपके होश उड़ा देगी, रुबीना दिलैक को भी छोड़ा पीछे

अंकिता लोखंडे

आज अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) ने टीवी इंडस्ट्री में अलग पहचान बना चुकी हैं। उन्होंने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से टीवी इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल में उनके रोल को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। साथ ही, अंकिता के पहले के लुक से अभी का लुक काफी ज्यादा बदल गया है।

स्मृति ईरानी

टीवी इंडस्ट्री में हजारों सीरियल बन चुके हैं, लेकिन एक सीरियल, जिसको दर्शक 21 साल होने के बाद भी नहीं भुले है. इस सीरियल का नाम ‘क्योंकि सास भी बहू थी’ है, जिससे स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने टीवी इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था। इसमें स्मृति दुबली-पतली नजर आती है। साथ ही, वो सालों पहले टीवी इंडस्ट्री को छोड़कर राजनीति में आ गई हैं और अभी वो केंद्रीय मंत्री हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version