टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) उन्हें अपनी और मेहनत के दम पर बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। निया शर्मा फैंस के बीच काफी फेमस है नहीं अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी स्टाइल की वजह से चर्चा में रहती हैं। निया शर्मा ने काफी शोज़ किए हैं जिसके जरिए उन्होंने काफी तारीफें बटोरी है और इस समय वह अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में है। 

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) इस वक्त अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में है सोशल मीडिया पर निया शर्मा ने अपनी ड्रेस को लेकर तहलका मचा दिया है। “नागिन” फेम निया शर्मा के फैंस दीवाने हैं। निया शर्मा अपनी बोल्डनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। एक इवेंट के दौरान निया ने सफेद कलर की जाली ड्रेस कैरी की जिसको लेकर एक्ट्रेस चर्चा में बनी हुई है।

Also Read: Siddharth Malhotra- Kiara Aadvani का नहीं हुआ ब्रेकअप, दोनों ने लगाए चार चांद

सोशल मीडिया पर निया शर्मा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें निया ने सफेद कलर की जाली ड्रेस पहनी हुई है। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है और लोग इन तस्वीरों पर कमेंट दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में बनी हुई है। निया की इस ड्रेस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। 

निया शर्मा की यह वीडियो निया के फैंस पेज द्वारा शेयर की गई है। इस वीडियो को ढेरों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं। इसमें निया बेहद बोल्ड नजर आ रही है। निया अपने जलवे बिखेरने में किसी से कम नहीं है और इस ड्रेस में उन्होंने बखूबी अपने जलवे बिखेरे हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version