टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं अपने फिट फोटोस और वीडियो शेयर कर फैंस के बीच काफी पसंदीदा बन चुकी है। अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती है। निया शर्मा के वीडियो पोस्ट होते ही वह वायरल हो जाती है। इस बार निया शर्मा का डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ है।

निया शर्मा ने माधुरी दीक्षित के गाने चोली के पीछे क्या है गाने पर डांस किया है। इस गाने का रीमिक्स वर्जन है। निया के डांसिंग स्टेप देखकर हर कोई हैरान हो गया है। निया के इस डांस वीडियो से फैंस की नजर नहीं हट रही है। निया की इस वीडियो पर फैंस ने बहुत सारे कमेंट किए हैं।

निया शर्मा ने इस वीडियो में ब्लैक पेंट के साथ पीले कलर की टॉप पहनी है। यह वीडियो किसी स्टूडियो में शूट की गई है जिसमें निया शर्मा के साथ दो लड़कियां और डांस कर रही है। इस वीडियो पर फैंस ने कमेंट किया है कि ओए होए… और फायर जैसे इमोजी पोस्ट किए हैं। और दूसरे फैंस ने हार्ट इमोजी सेंड कर निया शर्मा के डांस की तारीफ की है।

यह भी पढ़े :- अपनी आफ्टर पार्टी में बेहद ही हॉट लग रही मौनी रॉय, फैंस कर रहे कमेंट

निया शर्मा डांस की बहुत शौकीन है कुछ दिनों से मैं पोल डांस सीख रही है। उन्होंने पोल डांस करते हुए अपने कई वीडियो भी शेयर किए हैं। शर्मा के हाल ही में पोस्ट की गई वीडियो में वह पोल डांस करते हुए नजर आई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version