Nitish Rana Wife Saachi Marwah: क्रिकेट जगत के ज्यादातर खिलाड़ियों ने या तो अभिनेत्रियों से या मॉडलों से शादी की है या डेटिंग कर रहे हैं। लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो दूसरे फील्ड की लड़कियों से शादी की है और शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं। ये क्रिकेटर स्टार्स से शादी नहीं करने के बावजूद इनकी पत्नियां किसी मॉडल से कम नहीं है। आज हम आपको एक ऐसे प्लेयर से रूबरू करवाएंगे जिन्होंने किसी अभिनेत्री या मॉडल से शादी नहीं की है लेकिन वह खूबसूरती में बॉलीवुड हसीनाओं को मात देती हैं। हम बात कर रहे हैं 2021 के आईपीएल के हीरो नितीश राणा की पत्नी साची मारवाह की जो खूबसूरती में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है।

खूबसूरती में बॉलीवुड हसीनाओं को मात देती हैं नितीश राणा की पत्नी

नितीश राणा कोलकाता नाइट राइडर्स के दमदार बल्लेबाज हैं और उनकी पत्नी साची मारवाह पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं। फरवरी 2019 में नीतीश और सांची की शादी हुई थी। सांची मारवाह को बहुत कम लोग जानते होंगे। तो आइये जानते हैं सांची से जुड़ी कुछ बातें। सांची ने अपनी पढ़ाई अंसल यूनिवर्सिटी के फैकल्टी ऑफ सुशांत स्कूल ऑफ डिजाइन से इंटीरियर डिजाइनिंग में की है। खुद नितीश राणा ने अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा कि सांची नितीश से डेढ़ साल बड़ी है।

ये भी पढ़ें: फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन से सबको चौंकाया और अपने दम पर इंडस्ट्री में पाया काम, जानिए सारा की लाइफ चेंजिंग जर्नी

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं सांची

सांची सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। क्रिकेटर वाइफ हॉट तस्वीरों से बवाल मचा रही है और फील्ड में काफी पॉपुलर हैं। सांची को कई बार क्रिकेट के स्टेडियम से भी स्पॉट किया गया है। अगर आप भी खूबसूरती से भलीभांति रूबरू होना चाहते हैं तो नितीश राणा की पत्नी की तस्वीर को देख सकते हैं। सांची ग्लैमरस अवतार से कहर ढाना बखूबी जानती हैं।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version