Nora Fatehi: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी ग्लैमरस अंदाज के साथ-साथ अपनी डांसिंग की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। नोरा ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है। आज नोरा के दुनिया भर में फैंस हैं, जो उनकी डांसिंग और ग्लैमरस के दीवाने हैं। नोरा की एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ जाती हैं वहीं, नोरा फिर एक बार सुर्खियों में है, लेकिन इस बार वो अपनी डांसिंग की वजह से नहीं, बल्कि एक गाने को डायरेक्ट करने के लिए चर्चा में हैं।

नोरा ने गाने को किया डायरेक्ट

हाल ही में, नोरा का एक गाना ‘डर्टी लिटिन सीक्रेट’ रिलीज हुआ था। जिसको डायरेक्ट खुद नोरा ने किया है। नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें वो डायरेक्टर के चेयर पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और हाथ में माइक लिया हुआ है। जिसका अनुभव उन्होने सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘मै पहली बार म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट किया है, मुझे काफी कुछ सीखने को मिला है’।

नोरा पर फैंस की बधाई की बछौर

जानकारी के मुताबिक नोरा ने पहली बार किसी म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट किया। जिसपर फैंस उनके इंस्टा के कमेंट सेक्शन में लगातार बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत बहुत बधाईयां आपका अमेजिंग डेब्यू’ , दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आप पर गर्व हैं’। साथ ही कई यूजर्स ने तरह-तरह के इमोजी भेजकर बधाईयां दी।

इसे भी पढ़ें– Nora Fatehi के साथ Shahid ने किया बेहद सेक्सी डांस , पत्नी मीरा के उड़े होश

फैंस का ये गाना फैंस को खूब आया पसंद

नोरा का गाना ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। वो गाने में जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है। नोरा गाने में कई आउटफिट में दिखीं, जिसमें वो काफी ज्यादा कातिलाना लुक दे रही हैं। वहीं, अभी तक इस गाने को यूट्यूब पर 9.5 मिलियन व्यूज और 2 लाख के करीब लाइक आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version