Nora Fatehi Hot Video: नोरा फतेही हिंदी फिल्मों की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं। इसमें कोई दोराय की बात नहीं हैं कि वो अपनी डांसिंग के कारण चर्चा में रहती हैं। साथ ही, वो अपनी एक्टिंग और डांसिंग के साथ-साथ ग्लैमरस अंदाज के कारण सुर्खियां बटोरती रहती हैं। नोरा की तस्वीरें पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। हाल ही में, उनका एक वीडियो धूम मचा रहा है, जिसमें वो बेहद हॉट दिख रही हैं।

सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं नोरा

नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सर्च की जाती है। फैंस उनकी लेटेस्ट पोस्ट के लिए दीवाने रहते हैं। साथ ही, एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया काफी ज्यादा इस्तेमाल करती है। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं।

नोरा ने वीडियो में दिया सिजलिंग लुक

नोरा ने हाल ही में अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो अपनी लुक से फैंस के दिल को घायल कर रही है। वो पीले कलर की बॉडी फिट नियॉन ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। वहीं, उनके बाल खुले हुए हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है।

फैंस का वीडियो पर आया ऐसा रिएक्शन

नोरा के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “गॉर्जियस क्वीन” दूसरे यूजर ने लिखा “क्यूट नोरा फतेही”, तीसरे यूजर ने लिखा, “कोई इतना खूबसूरत कैसा हो सकता है”। नोरा के इस वीडियो पर 4 लाख 40 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

नोरा के वर्क-फ्रंट

नोरा के वर्क-फ्रंट की बात करें तो वो बहुत जल्द कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में दिखाई देने वाली रही हैं। ये शो जल्द ही आन एयर होने वाला है। इसके अलावा उन्होंने कई भी प्रोजेक्ट की घोषणा अभी तक नहीं की हैं।

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 


Share.
Exit mobile version