Nora Fatehi Hot Video: बॉलीवुड की एक्ट्रेस, मॉडल और जबरदस्त डांसर नोरा फतेही हमेशा अपने ग्लैमरस अंदाज के कारण लाइमलाइट में बनी रहती हैं। नोरा अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी डांसिंस और हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कड़ी मेहनत कर एक अलग पहचान बनाई हैं। फिर एक बार नोरा को दो वीडियो वायरल हो रहा है, एक वीडियो इनका जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा हैं और दूसरे वीडियो में उनकी हॉट अदाएं देखने को मिल रही हैं।

सोशल मीडिया लवर हैं नोरा

नोरा सोशल मीडिया लवर है, वो अपने फैंस को अपडेट रखने के लिए सोशल मीडिया काफी ज्यादा इस्तेमाल करती हैं। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाई हुई रहती हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं।

दोनों वीडियो में बेहद हॉट दिख रही हैं नोरा

नोरा का दो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, एक वीडियो में बच्चों के साथ जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है। उनकी डांस स्टंप देखकर फैंस बेहाल हो गए है। वहीं, उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “Dancewithnora की खोज अबू धाबी में आपके लिए हमारे पास कुछ बहुत ही रोमांचक है, आज मिलते हैं”। वहीं वो दूसरे वीडियो में बेहद हॉट दिख रही हं। उन्होंने प्रिंटेड डीपनेक टॉप और ब्लू जींस पहने दिखाई दे रही है। साथ ही, ब्लैक कलर की सैंडिल पेयर की हुई हैं। नोरा के इस वीडियो पर अभी तक 10 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं नोरा के फैंस इस वीडियो पर जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

नोरा के वर्क-फ्रंट

नोरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ में बतौर जज दिखा दे रही हैं। उन्होंने फिल्मों से दूरी बना रखी हैं, लेकिन खबरों की मानें तो वो जल्द नए प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगी।

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version