Nora Fatehi: बैली डांस और अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। जिसमें नोरा फतेही अपने एक फैन को रोते हुए चुप कराती है। नोरा फतेही इस समय ‘झलक दिखला जा 10’ शो को जज कर रही हैं। जज नोरा फतेही को नोटिजन्स भी बीच काफी फॉलो करते हैं। नोरा फतेही कुछ भी करती है तो लोगों का ध्यान उस पर चला ही जाता है। अब इस लेटेस्ट वीडियो की वजह से नोरा फतेही का मजाक बनाया जा रहा है। आइए जानते हैं कि इस वायरल वीडियो में क्या है।

फैन को चुप कराती नोरा फतेही

म्यूजिक स्कूल के नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें नोरा फतेही अपने फैन को सांत्वना देती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन एक्ट्रेस को देखकर काफी रोने लगती है। इसके बाद नोरा फतेही उसको गले लगाकर उसका माथा चूम लेती है और उनको शांत करती है। इस दौरान एक्ट्रेस अपने फैन से बातचीत भी करती है। आखिर मोमेंट में जब रोती हुई फैन एक्ट्रेस के पैर छूती है तो एक्ट्रेस उसको प्यार से गले लगा लेती है।

Also Read: Punjab: लंपी वायरस पर काबू पाने के लिए सीएम भगवंत मान ने तैयार की योजना, 15 फरवरी से शुरू होगा टीकाकरण

सोशल मीडिया यूजर्स ने बनाया मजाक

इस बार अल वीडियो पर काफी मजाक बनाया गया है। सोशल मीडिया यूजर्स ने कई तरह के कमेंट किए हुए हैं एक यूजर ने नोरा को नौटंकी बताया है। वही यूजर्स के एक सेक्शन ने वीडियो को स्क्रिप्टेड भी कहा है। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है कि ‘दुनिया में पागलो की कमी नहीं है।’ वही दूसरे यूजर ने मजाक उड़ाते हुए कहा कि ’50 रुपए काट ओवर एक्टिंग का।’ अन्य यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है ‘वाह क्या एक्टिंग है।’

Also Read: Neelam Giri Dance: ब्लैक साड़ी में ठुमके लगाकर फैंस पर बिजलियां गिराती दिखीं नीलम गिरी, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version