Nora Fatehi Video: नोरा फतेही फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बोल्ड एक्ट्रेस और जबरदस्त डांसर की लिस्ट में शुमार हैं। इसमें कोई शक नहीं हैं कि एक्ट्रेस सिजलिंग अवतार की वजह सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। यही वजह है कि उनकी कोई पोस्ट मिनटों में वायरल हो जाती हैं। वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। एक्ट्रेस बखूबी जानती है कि फैंस के बीच में कैसे छाए हुए रहना हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस द लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड 2022 में शिरकत की थी। इसका आयोजन मुंबई में हुआ, जहां की उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

वीडियो में हाई स्लिट ड्रेस पहने दिखाई दे रही है नोरा

नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं। इस वीडियो में वो पीले कलर की हाई थाई स्टिल ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। उनके कर्ली बाल लुक पर चार चांद लग रहे हैं, जिसमें वो बहुत प्यारी लग रही है। साथ ही, एक्ट्रेस ने हाई हील्स कैरी की हुई हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस रियल लाइफ में कितनी गॉर्जियस दिखती हैं। उनके इस वीडियो पर 45 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

यहां देंखें वीडियो

ये भी पढ़ें: Raju Srivastav: इन टॉप 5 फिल्मों में दिखा कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का दम, अनोखे अंदाज ने फैंस को खूब हंसाया

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है नोरा

नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। एक्ट्रेस की नई तस्वीरों के फैंस बेसर्बी से इंतजार करते और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस अपनी  दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाई रहती हैं और कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा हैं। नोरा के वर्क-फ्रंट की बात करें तो वो बहुत जल्द कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में दिखाई रही हैं। इसके अलावा उन्होंने कई भी प्रोजेक्ट की घोषणा अभी तक नहीं की हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘थैंक गॉड’ में आइटम डांस करती नजर आ रही हैं। 

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version