Nora Fatehi Video: फिलहाल नोरा फतेही इंडस्ट्री की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं। इसमें कोई दोराय की बात नहीं हैं कि वो अपनी डांसिंग के कारण चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ग्लैमरस अंदाज के कारण सुर्खियां बटोरती रहती हैं। नोरा की तस्वीरें पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। इस बीच उनका एक वीडियो धूम मचा रहा है जिसमें वो बेहद हॉट दिख रही हैं। नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सर्च की जाती है। फैंस उनकी लेटेस्ट पोस्ट का इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नोरा दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं।

नोरा ने वीडियो में दिया सिजलिंग लुक

नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है जिसमें वो व्हाइट कलर की फ्लोरल प्रिंट थाई हाई स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अपनी लुक से फैंस के दिल को घायल कर रही है। वहीं, उनके बाल खुले हुए हैं जिसमें वह काफी कातिलाना नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस व्हाइट सैंडल, व्हाइट मिनी बैग और ब्लैक शेड्स से लुक को कम्पलीट किया है।

ये भी पढ़ें: Tara Sutaria Photos: बोल्ड सिजलिंग अवतार से तारा सुतारिया ने लगाई आग, अर्जुन कपूर ने किया मजेदार कमेंट

वीडियो को फैंस कर रहे हैं पसंद

नोरा के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘गॉर्जियस क्वीन’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ‘क्यूट नोरा फतेही। एक और यूजर ने लिखा, “कोई इतना खूबसूरत कैसा हो सकता है।” नोरा के इस वीडियो पर 84 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं ट्रोलर्स भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा-10’ में बतौर जज नजर आ चुकी है। वहीं वो जल्द अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा कर सकती है। इसके अलावा एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: India-Nepal Relations: थल सेना प्रमुख बनने के बाद पहली बार नेपाल दौरे पर हैं जनरल मनोज पांडे, अग्निपथ स्कीम पर हो सकती है चर्चा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version