Nora Fetehi Hot Video: नोरा फतेही आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है, उन्होंने बॉलीवुड में कम समय में अपनी एक्टिंग और जबरदस्त डांसिंग की वजह से खुद को साबित कर दिखाया है। नोरा डांसिंग के साथ-साथ अपनी हॉट अदाओं के लिए भी जानी जाती है। अक्सर नोरा अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं। जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो बेहद हॉट नजर आ रही हैं।

नोरा फैंस को रखती हैं अपडेट

नोरा अपने फैंस को हमेशा सोशल मीडिया के माध्यम से अपडेट रखती हैं। साथ ही, उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। नोरा अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। इसी बीच नोरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस अपनी निगाहें हटा नहीं पा रहे है।

साड़ी में बेहद हॉट दिख रही हैं नोरा

नोरा ने वीडियो में पिंक कलर की साड़ी पहने नजर आ रही है, जिसमें वो बेहद हॉट नजर आ रही है। एक्ट्रेस के बाल खुले हुए हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। साथ ही, उन्होंने डिजाइनर नेकलेस पहने नजर आ रही है। नोरा का ये वीडियो विरल भयानी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट के पेज में शेयर हुआ है। नोरा के इस वीडियो पर कुछ ही मिनटों में 2 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

वहीं फैंस वीडियो के कमेंट सेक्शन में तारीफों की बौछार कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘नोरा का दिलबर लुक में अच्छी लग रही है’, दूसरे यूजर ने लिखा,  ‘नोरा साड़ी में क्वील लगती है’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘साड़ी में नोरा बहुत अच्छी लग रही है’।

इसे भी पढ़ें: Salman and Shahruk Unseen Video: शाहरुख और सलमान की गहरी दोस्ती की झलक आई सामने, एक दूसरे को गले लगाते आए नजर

नोरा का वर्क फ्रंट

नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ में बतौर जज दिखाई दे रही है। साथ ही, नोरा कई फिल्मों में आइटम डांस किया है, जिसको फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दे! रेलवे ने आज करीब 146 ट्रेनों को रद्द किया, यहां चेक करें लिस्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version