Nupur Sharma Controversy: पैगंबर मोहम्मद पर नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) का विवादित बयान लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस बयान के बाद नूपुर को भाजपा से सस्पेंड कर दिया गया है। उनकी इस विवादित बयान का विरोध देश-विदेश में किया जा रहा है। वहीं नूपुर के इस विवादित बयान पर कई बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन भी सामने आया हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नूपुर का समर्थन किया है। हाल ही में इस मामले में पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का रिएक्शन सामने आया है। जिसे सुनने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) गंभीर पर भड़क गईं हैं। उन्होंने गौतम गंभीर को खरी-खोटी सुना दी है। गौतम के ट्वीट पर स्वरा ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

गंभीर ने ट्वीट में लिखा, माफी मांग चुकी महिला के खिलाफ पूरे देश में नफरत का माहौल है और उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इस पर तथाकथित धर्मनिरपेक्ष उदारवादियों की चुप्पी बहरा कर देने वाली है।

यह भी पढ़ें: Farah Khan Dance: फराह खान के ठुमके पर फिदा हुए विक्की कौशल, देखिए ये मजेदार वीडियो

गौतम पर भड़कीं स्वरा

स्वरा भास्कर ने गौतम गंभीर के ट्वीट का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, इनको बुल्डोजर की आवाज सुनाई नहीं पड़ रही है।

स्वरा ने इससे पहले स्टोरी में शेयर किया था और लिखा था, इन दिनों भारत में रहना असहाय क्रोध की निरंतर स्थिति में पहना है। स्वरा हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। वह किसी भी मुद्दे पर बोलने से पीछे नहीं हटती हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version