Odia Actor Rai Mohan Sucide: उड़िया फिल्म इंडस्ट्री से दुख भरी खबर सामने आ रही है। मशहूर ओड़िया अभिनेता और जात्रा कलाकार राय मोहन परीदा अपने फ्लैट पर मृत पाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक अभीनेता अपने भुवनेश्वर के प्राची विहार स्थित फ्लैट पर लटके हुए पाए गए हैं। एक्टर की उम्र 58 साल थी।शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर ने खुदकुशी की है। हालांकि अभिनेता की आत्महत्या करने के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। खबर मिलते ही मंचेश्वर पुलिस के अधिकारी एक्टर के घर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए राजधानी अस्पताल भेज दिया गया है।

वही राय मोहन के अचानक निधन की खबर से पूरी उड़िया फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। चौकाने वाली खबर मिलने के बाद सैकड़ों उड़िया अभिनेता और उनके प्रशंसक घर के बाहर जमा हो गए। उड़िया फिल्म निर्देशक के चंडी परीजा ने कहा मुझे अभी तक यकीन नहीं हो रहा है की राय मोहन जैसे व्यक्ति आत्महत्या कर सकते हैं और वह आत्महत्या क्यों करेंगे? उन्होंने कहा उनका अपना घर है एक बेटी की शादी हो चुकी है। वो आर्थिक रूप से मजबूत व्यक्ति थे। मुझे ऐसा कोई स्रोत नहीं मिला जिसने इन्हें इतना बड़ा कदम उठाने के लिए मजबूर किया हो।

वहीं राय मोहन की मौत पर शोक जताते हुए प्रसिद्ध अभिनेता सिद्धांत महापात्रा ने कहा यह विश्वास करना कठिन है कि ऐसा अभिनेता जिसने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं,ऐसा कुछ करने के बारे में सोच सकता है। हमारी हालिया बातचीत के दौरान राय मोहन उदास नहीं थे।

100 से भी ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं मोहन परीदा

आपको बता दें कि राय मोहन परीदा क्योंझर जिले के मूल निवासी थे।उनका जन्म 10 जुलाई 1963 को हुआ था और उन्होंने 100 से ज्यादा उड़िया और बंगाली फिल्मों में अभिनय किया था। उन्होंने सिंघा वाहिनी, सुना भौजी और मेंटल जैसी अन्य फिल्मों में अपने अभिनय के जरिए लोगों से खूब तारीफें बटोरी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version