Operation Romeo Review: Operation Romeo फिल्म रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर अब लोगों की प्रतिक्रिया आने शुरू हो गई है। ये फिल्म मलयालम में तीन साल पहले रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘इश्क: नॉट ए लव स्टोरी’ की रीमेक है। नीरज पांडे का हिंदी सिनेमा में बड़ा नाम रहा है। ऐसे में की इस फिल्म को लोगों में खास उत्साह देखने को मिल रहा है।

फिल्म की कहानी मुंबई में की लव स्टोरी है। फिल्म की कहानी एक कपल के आपसी प्यार के इसरार, इन्कार और इजहार से शुरू होती है और खत्म वहां होती है जहां एक रात में हुए हादसे पर जाकर खत्म हो जाती है। जहां ये इस फिल्म की कहानी ही बदल जाती है। आपको बता दें, फ़िल्म की कहानी एक नए नवेले कपल आदित्य (सिद्धांत गुप्ता) और नेहा ( वेदिका पिंटो) की है। जो डेट पर हैं. कार में रोमांस कर रहे होते हैं कि अचानक दो पुलिस वाले आकर उन्हें पकड़ लेते हैं। उसके बाद दोनों पुलिस वाले किस तरह से मोरल पुलिसिंग के नाम पर इस कपल को टॉर्चर करते हैं। ये फिल्म इसी के आगे पीछे घुमती हुई नजर आती है।फिल्म के क्लाइमेक्स में महिला सशक्तीकरण का अजीब सा ट्विस्ट फिल्म देखने में निवेश किए गए समय पर ही सवाल लगा देता है।

ये भी पढ़ें वास्तु शास्त्र के अनुसार सफलता और रोजगार के शुभ अवसर पाने के लिए इन बातों का रखें खास ध्यान

फिल्म ‘ऑपरेशन रोमियो’ विचार के हिसाब से अच्छी फिल्म है। लेकिन हिन्दी बेल्ट पर इसका खास असर नहीं पड़ता हुआ दिख रहा है। मलयालम में इसने लागत से तीन गुना कमाई की तो जाहिर है कि वहां लोगों को पसंद भी आई होगी। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर अलग-अलग तरह की चर्चा हो रही है। ये कहानी रहस्य, रोमांच और अनदेखे की बहुत महीन लकीर पर संतुलन साधने की कोशिश है। फिल्म दो हिस्सों मे बंटी है और इंटरवल से पहले का हिस्सा इसका उत्सुकता तो जगाता है पर माहौल बनाने में बहुत देर कर देता है। इंटरवल के बाद का हिस्सा रोचक है, पर इसमें भी घटनाएं रफ्तार पकड़ते पकड़ते देर कर देती है। देर तक फिल्म एक ही जगह रुकी रहती है। इसलिए इस फिल्म की कहानी थमी हुई नजर आ रही है। अगर आप लव स्टोरी देखना पसंद करते हैं तो इसे देख सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version