Pakistani Actress: पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयजा खान का नाम टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से खूब वाहवाही लूटती है। वो अपने किरदार को इतनी शिद्दत से निभाती है कि वो किरदार उन्हीं के लिए सोचकर लिखा गया हो। उन्होंने एक बढ़कर सुपरहिट टीवी सीरियल्स में काम किया है। साथ ही, एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ गॉर्जियस लुक के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस अपने नए लुक से फैंस को हमेशा रू-ब-रू कराती रहती है, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। आइये जानते क्या खास बात है इन तस्वीरों में-

तस्वीरों में बेहद गॉर्जियस दिख रही है आयजा खान

भारत में आयजा खान (Ayeza Khan) काफी ज्यादा फेमस हैं। एक्ट्रेस की एक्टिंग से ज्यादा उनकी खूबसूरती की काफी ज्यादा चर्चा की जाती है। आयजा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस ग्रीन कलर की लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। साथ ही, एक्ट्रेस हेवी ज्वैलरी कैरी की हुई हैं। उन्होंने ये तस्वीरें गार्डन में क्लीक करवाई हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, mohsin.naveed.ranjha। वही, एक्ट्रेस की तस्वीरों पर लगातार कमेंट आ रहे हैं। अभी तक पोस्ट पर 51 हजार ज्यादा लाइक आ चुके हैं। आदाकारा के इंस्टाग्राम पर 12.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और 345 यूजर्स को फॉलो करती है।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

दो बच्चों की मां हैं आयजा खान

आयजा खान दो बच्चों की मां हैं उनकी शादी साल 2014 में एक्टर दानिश तैमूर से हुई थी। दानिश भी टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्टर्स में आते हैं। वहीं आयजा  लगभग 30 सीरियल्स में काम कर चुकी है। उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में साल 2009 में सीरियल ‘तुम तो मिले’ से कदम रखी थी। इसके अलावा वो  ‘पॉश’, ‘मोहब्बत’, ‘यारियां’, और ‘दो कदम दूर था’ जैसे सीरियल्स के लिए एक्टिंग का जादू बिखेर चुकी हैं। एक्ट्रेस आखिरी बार सीरियल ‘चौधरी एंड संस’ में नजर आई थी।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Share.
Exit mobile version