Pakistani Actress: पाकिस्तानी सीरियल्स पूरी दुनिया भर में पॉपुलर है। खासतौर पर भारत में लोग बड़े चाव से देखते हैं। ज्यादातर पाकिस्तानी सीरियल्स को भारत में पसंद किया जाता है। भारतीय लोग पाकिस्तानी सीरियल को शानदार एक्टिंग, जबरदस्त कहानी और बेहतरीन डायरेक्शन की वजह से पसंद करते हैं। इन दिनों पाकिस्तानी सीरियल्स ‘ये तेरी कैसी खुदगर्जी’ काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है। इस सीरियल्स ने यूट्यूब पर कई पाकिस्तानी सीरियल्स के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। आज हम इस आर्टिकल में सीरियल के बारे में नहीं, बल्कि सीरियल में लीड रोल में नजर आ रही है अदाकारा दुर्फिशान सलिम के बारे में बात करने जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं दुर्फिशान सलिम

दुर्फिशान सलिम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो वेस्टर्न ड्रेस पहने दिखाई दे रही है। वो हर तस्वीरें से फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही हैं। एक्ट्रेस ट्रेडिशनल ड्रेस हो या वेस्टर्न ड्रेस हर आउफिट्स में कहर लगती है। वो अपनी खूबसूरती से फैंस पर बिजलियां गिराती हैं। उनकी इन तस्वीरों पर 1 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें- Nick Jonas ने मनाया अपना 30वां बर्थडे, तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती मेरी को गोद में उठाई हुई नजर आईं

दुर्फिशान सलिम का करियर

दुर्फिशान सलिम के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2020 में सीरियल दुल रू बा से टीवी इंंडस्ट्री में कदम रखी थी। हालांकि वो इस सीरियल में सपोर्टिंग किरदार में दिखाई दी थी। इस सीरियल के बाद वो बाहराश सीरियल में लीड रोल में दिखाई दी। वो सिर्फ 26  की है, लेकिन एक्टिंग के मामले में बड़ी-बड़ी पाकिस्तानी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई लंदन से पूरी की है। वहीं एक फिल्म हंगोर में भी दिखाई दे चुकी हैं। वहीं वो इन दिनें ये तेरी कैसी खुदगर्जी सीरियल में दिखाई दे रही है। इस सीरियल में उनके अपोजिट दानिश तैमूर दिखाई दे रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं।

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version