Pakistan Web Series: भारत और पाकिस्तान का खट्टा-मीठा रिश्ता पूरी दुनिया को पता है। दोनों के रिश्ते में  दिन-ब-दिन दूरियां बढ़ती जा रही है। अक्सर दोनों एक दूसरे के नीतियों के विरोध में खड़े रहते हैं। इसी बीच एक पाक वेब सीरीज की भारत में काफी आलोचना हो रही है और इस वेब सीरीज में भारत के हिंदुओं के खिलाफ जहर उगल रहा है। साथ ही, हिंदू की गलत छवि दिखाने की कोशिश की जा रही है। इस वेब सीरिज का नाम ‘सेवक द कन्फेशन’ है।  

भारत में वेब सीरीज का हो रहा है विरोध

बता दें कि यह वेब सीरीज 26 नवंबर को रिलीज हो चुकी है, जिसके एपिसोड यूट्यूब पर भी अपलोड किया गया है। इस वेब सीरीज में भारत में हुए 1984 के दंगे, बाबरी मस्जिद के विवाद को दिखाने के साथ-साथ गुजरात के 2002 के दंगे दिखाया गया है और हिंदुत्व को नफरत फैलाने वाला दिखाया गया है। साथ ही, हेमत करकरे, दीप सिद्धू, जुनैद खान और गौरी लंकेश की जिंदगी के बारे में दर्शाया गया है।

वेब सीरीज पर हो रहा है हंगामा

बता दें कि इस वेब सीरिज का सोशल मीडिया पर काफी विरोध हो रहा है। भारत के लोग इस  वेब सीरिज  को हिंदू के खिलाफ बता रहे है। वहीं कई लोगों को कहना है कि पाकिस्तान बार-बार भारत को बदनाम करने की कोशिश करता है। वही कई यूजर्स कर रहे है ये प्रोपेंगेडा है और किसी तरह से भारत के खिलाफ प्रोपेगेंडा दिखाने की कोशिश है। वहीं एक यूजर्स ने कहा कि मिर्जापुर जैसी गाली-गलौज दिखाकर वेब सीरिज हिट कराने की कोशिश है। वहीं कई यूजर्स ने एक्टर्स की एक्टिंग को बेकार बताया हैं।

Also Read- BIGG BOSS 16: SALMAN KHAN ने MC STAN को दिया ऐसा तोहफा, पूरे घर में खुशी से झूम उठा रैपर 

पाकिस्तानी फिल्म का विरोध

बता दें कि पाकिस्तान के मशहूर एक्टर फवाद खान और माहिरा खान की फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट (The Legend of Maula Jatt) 23 दिसंबर 2022 को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा, लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले ही फिल्म पर बैन करनी मांग उठ रही हैं और एमएनएस के नेता अमेय खोपकर ने खुलेआम धमकी दे डाली है। “पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की पाकिस्तानी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ को भारत में रिलीज करने की योजना है। यह सबसे अधिक क्रुद्ध करने वाली बात है कि एक भारतीय कंपनी इस योजना का नेतृत्व कर रही है। राज साहब के आदेश के बाद हम इस फिल्म को भारत में कहीं भी रिलीज नहीं होने देंगे”।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version