Palak Tiwari: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। पलक की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। स्टारकिड आए दिन सोशल मीडिया पर ग्लैमरस तस्वीरों से भी राज करती हैं। इस बीच पलक ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इन तस्वीरों को देख यही लग रहा है कि एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट की तयारी में जुटी हुई हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस तस्वीर में।

सोशल मीडिया पर चर्चा में है पलक की ये तस्वीरें

पलक ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीरों को शेयर करते हुए पलक ने लिखा, “पहला दिन हमेशा पसंदीदा होता है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लू क्रॉप टॉप और ग्रीन जॉगर्स में नजर आ रही हैं। इस दौरान पलक अपने को-एक्टर और प्रोडूसर के साथ दिख रही हैं। एक्ट्रेस इस सिंपल लुक में काफी क्यूट लग रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। पलक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इस फिल्म का नाम ‘दि वर्जन ट्री’ है। इन तस्वीरों को 60 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं फैंस कमेंट में जमकर प्यार भी लुटा रहे हैं।

Also Read: Urfi Javed ने धमकी देने वाली महिला को दिया चैलेंज, बोलीं- ‘हिम्मत है तो थप्पड़ मारकर दिखाओ’

पलक ने कम समय में बना ली अपनी एक पहचान

बता दें कि पलक ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बना ली है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस को इम्प्रेस करना बखूबी जानती हैं। पलक अब तक कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। उन्हें खास पॉपुलैरिटी ‘बिजली’ गाने से मिली। इस गाने को फैंस से खूब प्यार मिला और एक्ट्रेस ‘बिजली गर्ल’ के नाम से चर्चा में आ गई। एक्ट्रेस फैंस को इम्प्रेस करने के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती हैं। पलक की वेस्टर्न से लेकर इंडियन लुक तक को फैंस काफी पसंद करते हैं।

Also Read: UP News: जनता दरबार में CM योगी बोले – ‘धन के अभाव में नहीं रुकना चाहिए इलाज’, अधिकारियों को दिए निर्देश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version