Palak Tiwari: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ काफी ज्यादा सुर्खियों में है। इस फिल्म में बहुत सारे कलाकार नजर आएंगे। मेकर्स ने इस फिल्म में पहले शहनाज गिल को कास्ट कर सबको हैरान कर दिया था। जो बिग बॉस 13 की सबसे ज्यादा पॉपुलर कंटेस्टेंट थी। वहीं, मीडिया रिपोर्ट की मानें तो श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को फिल्म में कास्ट किया गया हैं।

सलमान ने खुद मेकर्स को दिया पलक का नाम

जानकारी के मुताबिक श्र्वेता सलमान खान खुद मेकर्स को पलक तिवारी को नाम दिया था। इस फिल्म पलक जैस्मी गिल के अपोजिट दिखेंगी। जैस्मी इस फिल्म सलमान खान के छोटे भाई का रोल निभाने वाले हैं।

इस खबर पर पलक का नहीं आया कोई रिएक्शन

इस खबर के आने के बाद बॉलीवुड रिपोर्ट पलक से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इस संपर्क नहीं हो पा रहा है। बता दें इस फिल्म को डायरेक्ट फरहाद सामजी कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, शहनाज गिल और भी कई नाम हैं, जिसको लेकर अभी साफ नहीं हो सका है।

सोशल मीडिया पलक किया फोटो शेयर

हाल ही में पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है, जिसमें वो बेहद हॉट दिख रही हैं फोटो में ब्लैक कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनके बाल खुले हुए हैं और एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है।

इसे भी पढ़ें- Karthik Aryans की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का बच्चों में भी क्रेज,  वीडियो हुआ वायर

हर फोटो में दे रही हैं कातिलाना पोज

पलक ने कई फोटोज शेयर की है। हर पोज में सिजलिंग लुक दे रही हैं। फैंस पलक की खूब तारीफ कर रहे हैं। कमेंट बॉक्स में तरीफों की कतारें लगी हुई हैं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट लाखों कमेंट और हजारों लाइक आ चुके हैं। पलक तिवारी ने अपने पहले ही गाने से सबको हैरान कर दिया था। उनका पहना हार्डी सूंधी के साथ आया था, जो सुपरहिट हुआ था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version