Palak Tiwari: सैफ अली खान के लाडले बेटे इब्राहिम अली खान फिलहाल फ़िल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन फिर भी लगातार चर्चा में होते हैं। एक बार फिर इब्राहिम लाइमलाइट में हैं और इस बार फिर वजह है उनकी डेटिंग की खबरें। यह स्टारकिड अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। सैफ और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अपने लुक्स से लेकर स्टाइल तक को लेकर काफी चर्चा में होते हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि सैफ के लाडले एक एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं। दोनों की साथ में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं पलक तिवारी की जो चर्चा में है।

सोशल मीडिया पर इब्राहिम और पलक की तस्वीरें वायरल

दरअसल सिंगर-रैपर मालोन का कॉन्सर्ट हाल ही में मुंबई में आयोजित किया गया। इस कॉन्सर्ट में इब्राहिम फैमिली फ्रेंड्स के साथ पहुंचे। इस दौरान उनके करीबी दोस्त ओरहान अवतारमणि ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कीं। इन फोटोज में इब्राहिम श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ नजर आ रहे हैं। जी हां, दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और उनके मन में कई सवाल भी आ रहे हैं।

Also Read- BIGG BOSS 16: SALMAN KHAN ने MC STAN को दिया ऐसा तोहफा, पूरे घर में खुशी से झूम उठा रैपर 

ब्लैक कलर में ट्विनिंग करते नजर आए इब्राहिम और पलक

वायरल हो रही फोटोज की बात करें तो इब्राहिम और पलक ने मैचिंग कलर के ऑउटफिट में ट्विनिंग कर रहे हैं। इस दौरान इब्राहिम ब्लैक स्लीवलेस टी-शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आ रहे हैं। वहीं पलक ने भी ब्लैक टॉप और जींस पहन रखी है। फोटोज में दोनों काफी खुश हैं और मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

पहले भी डेटिंग को लेकर चर्चा में थे पलक और इब्राहिम

यह पहली बार नहीं है जब पलक और इब्राहिम चर्चा में है। इससे पहले भी दोनों जनवरी 2022 में एक रेस्टॉरेंट के बहार स्पॉट हुए थे। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें पलक एक्ट्रेस ने अपना मुंह छिपा लिया था। वहीं बाद में दोनों की डेटिंग की चर्चा शुरु हुई थी। अब एक बार फिर यह अफवाह तेज हो गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version