Palak Tiwari Photos: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने आज इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बना ली है। एक्ट्रेस कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं। पलक ने कम समय में एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना ली हैं और फैंस के बीच रहना भी वह बखूबी जानती हैं। काम के अलावा पलक अपनी फोटोज की वजह से चर्चा में रहती हैं। यह स्टारकिड आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। पलक की लेटेस्ट फोटोज खूब वायरल हो रही हैं जिसमें उनकी खूबसूरती देखते बन रही है। आइये देखते हैं क्या खास है पलक की तस्वीरों में जो फैंस कर रहे हैं काफी पसंद।

चॉकलेट मोदक को एन्जॉय कर रही हैं पलक

पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनकी खूबसूरती देखते बन रही है। एक्ट्रेस की इन क्यूट तस्वीरों को फैंस से खूब प्यार मिल रहा है। इन तस्वीरों में पलक प्रिंटेड अनारकली सूट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इस सूट के साथ ग्रीन दुपट्टे में दिख रही हैं। पलक ने ओपन हेयर, इयररिंग्स और नोमेकअप से इस लुक को कम्पलीट किया है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। पलक चॉकलेट मोदक को खाती हुईं पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस हर फोटो में किलर एक्सप्रेशन दे रही हैं।

ये भी पढें: Urfi Javed Video: सिर्फ 4 फूलों पर पन्नी लपेट उर्फी ने बनाया अतरंगी टॉप, कुछ दिखाते कुछ छिपाते हुए ऐसे लड़खड़ाई हसीना

हर लुक में कहर ढाती हैं पलक तिवारी

पलक तिवारी इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में बवाल मचाती हैं। एक्ट्रेस आए दिन ग्लैमरस फोटोशूट से फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। वेस्टर्न हो या इंडियन पलक हर ड्रेस को बखूबी कैरी करती हैं। एक्ट्रेस का यह देसी अंदाज फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को अपने ग्लैमरस अवतार से रूबरू करवाती हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्ट्रेस ने काफी कम समय में एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version