Palak Tiwari Video: छोटे पर्दे की एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस फिल्मी फैमिली से ताल्लुख रखती है तब भी इंडस्ट्री में कड़ी मेहनत करती नजर आ रही हैं। हाल ही में, पलक कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं। यही वजह है उनकी कम समय में काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग बन गई है और उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही मिनटों में वायरल हो जाती है। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती है। आए दिन वो अपने गॉर्जियस लुक वाली पोस्ट शेयर करती रहती है। इसी बीच उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें थम गई है।

बोल्ड अवतार में दिखाई दी पलक

पलक तिवारी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जो उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट का बीटीएस वीडियो है, जिसमें एक्ट्रेस प्रिटेंड ब्रालेट टॉप के साथ लॉग लहंगा पहने दिखाई दे रही है। साथ ही, उन्होंने दुपट्टा कैरी की हुई हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पलक फोटोशूट करवा रही है और चारों तरफ धूवा ही धूवा है। वहीं उनके लुक की बात करें तो एक्ट्रेस के कर्ली बाल लुक पर चार चांद लग रहे है और उन्होंने अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए न्यूड मेकअप किया हुआ हैं। खैर, एक्ट्रेस ने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “Btssss”।

ये भी पढ़ें: ट्रेडिशनल ड्रेस में जन्नत की परी लग रही हैं PAKISTANI ACTRESS हनिया आमिर, तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है पलक

पलक अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनकी नई तस्वीरें के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते है और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। वो अपनी दिलकश अदाओ से फैंस का ध्यान खींचती रहती है। वहीं एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें वो सलमान खान की फिल्म ‘किसा का भाई किसी की जान’ में दिखाई देने वाली है। ये फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। 

Also Read: ENG vs PAK: इंग्लैंड की ‘Bazball Theory’ के आगे फेल हुए पाकिस्तानी गेंदबाज, डेब्यूटांट Zahid Mahmood ने लुटाए 160 रन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version