Palak Tiwari Video: टीवी इंडस्ट्री की अदाकारा श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी किस न किसी वजह से सुर्खियों में रहती है। वो स्टार किड्स है तभी भी अपना नाम इंडस्ट्री में बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ गॉर्जियस अवतार के लिए जानी जाती है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस बखूबी जानती है कि फैंस को कैसे इंप्रेस करना है। यही वजह है कि उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इसी बीच एक बार फिर एक्ट्रेस अपनी लुक को लेकर चर्चा में आ गई है। आइये जानते है क्या खास बात है इस वीडियो-

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं पलक तिवारी

पलक तिवारी का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई है, जिसमें वो व्हाइट टॉप और ब्लू जींस पहने हुई है और ऊपर से रेड जैकेट कैरी की हुई है। एक्ट्रेस इस आउटफिट में बेहद गॉर्जियस दिख रही है। इसमें कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस पर वेस्टर्न ड्रेस हो या ट्रेडिशनल ड्रेस हर आउटफिट में कहर बरपाती दिखाई देती है और वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान खींचती रहती है।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें    

पलक का वीडियो काफी वायरल

पलक का यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। यूजर्स वीडियो के कमेंट सेक्शन में जमकर कमेंट्स की बारिश कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है’, दूसरा यूजर ने लिखा, ‘इतनी हॉटी’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘वह रिया कपूर जैसी दिखती हैं’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी शेयर करते तारीफ की है। अभी तक वीडियो पर 3 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके है। पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में दिखाई देने वाली है। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Share.
Exit mobile version